डीएसओ बरेली लेता है रिश्वत, जल्द होगी कार्यवाही-मेनका

Desk
पीलीभीत। पीलीभीत की सांसद और कैबिनेट मंत्री भारत सरकार मेनका संजय गांधी अपने कहे अपशब्दों के लिये अक्सर मीडिया की सुर्खिया बन जाती है। अगर किसी भी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी की भ्रष्टाचार की शिकायत उनसे हुयी तो उसकी खैर नहीं होती और उन्हे मेनका के गुस्से का सामना करना पडता है। ऐसा ही कुछ बीते शुक्रवार को बरेली जनपद के बहेडी तहसील में हुआ जब मेनका का जनता दरबार लगा हुआ था। उन्होने जिला पूर्ति अधिकारी की भ्रष्टाचार की शिकायत कोटेदारों और ग्रामीणों से मिली जिसपर वहाॅ मौजूद पूर्ति निरीक्षक को मेनका के गुस्से का सामना करना पढा। मेनका ने भरी सभा में मौजूद पूर्ति निरीक्षक की जमकर फटकार लगायी जिसके बाद अब पूर्ति निरीक्षक ने मेनका पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। पीलीभीत में मेनका गांधी आज जिला पंचायत द्वारा 10 करोड के अधिक की योजनाओं का शिलान्यास किया गया इस दौरान उन्होने बरेली के पूर्ति अधिकारी की पोल खोलते हुये अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा।
मेनका संजय गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में एक दिवसीय दौरे पर आज सुबह पहुॅची उन्हे यहाॅ जिला पंचायत द्वारा कराये जा रहे 10 करोड से अधिक के विकास कार्यो का शिलान्यास करना था। इस दौरान उन्होने मीडिया से रूबरू होते हुये बीते दिन बरेली में पूर्ति निरीक्षक की लगायी फटकार पर अपनी सफाई पेश की। मेनका ने बरेली के जिला अधिकारी पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगाये है। उन्होने कहा कि बीते दिन वो बरेली के बहेडी तहसील में जनता दरबार लगाकर जन समस्याएं सुन रही थी। तभी उन्हे राशन कोटेदारों और ग्रामीणों ने शिकायत करी कि जिला पूर्ति अधिकारी बिना रिश्वत कोई काम नहीं करता। पूर्ति अधिकारी को हर दुकान से छः हजार पाॅच सौ रूप्ये हर महीने चाहिये होते है नही ंतो उनकी दुकानों को राशन नहीं मिलता। यह लोग भ्रष्टाचार के चलते गरीबों को राशन नहीं देते। वहीं जब उनसे पूछा कि उन्होने पूर्ति निरीक्षक को अपशब्द कहे जाने के सवाल पर चुप्पी साध ली।

मेनका संजय गांधी

पीलीभीत के गौशाला की बात पर बोली कि हम लोगो के पास हजारों एकड भूमि है गौशाला की जिसे हम लोग डेवलप करेगें। रही बात उसपर अवैध कब्जो की बात पर बोली कि उन्हे सबको डीएम साहिबा ने सीधा कर दिया है।

मेनका संजय गांधी

Leave a comment